दारूवाला ने खोली मोदी के झूठ की पोल
Posted on: Sunday 01 November 2015  

नई दिल्ली. बिहार की एक सभा में आज मोदी ने कहा था कि में तंत्र-मंत्र में विशवास नहीं करता में तो लोकतंत्र में विश्वास रखता हूं। लेकिन मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस दावे को ख़ारिज कर दिया है। उन्होंने कहा मोदी मुझे अपना अपना हाथ दिखा चुके हैं।  दारूवाला ने अपने दावे के समर्थन में एक पुरानी फोटो भी दिखाई है जिसमें वह पीएम मोदी का हाथ देखते नजर आ रहे हैं। बेजान दारूवाला ने यह दावा इंदौर में एक प्रोग्राम के दौरान किया। बता दें कि रविवार को ही बिहार के मधुबनी में हुई रैली में पीएम ने कहा कि बिहार में पहले केवल जंगलराज था, लेकिन अब जंतर-मंतर राज के रूप में उसका जुड़वां भाई भी मिल गया है और इन दोनों का इस चुनाव में सफाया तय है। लेकिन ज्योतिषी दारूवाला के साथ पीएम की फोटो सामने आने के बाद मोदी विपक्ष के निशाने पर आ सकते हैं।


फोटो काफी पुरानी है
जाने-माने ज्योतिषी बेजान दारूवाला ने दावा किया है कि वे पीएम मोदी का हाथ देखकर उनका भविष्य काफी उज्ज्वल बता चुके हैं। इस पर एक पत्रकार ने उनसे दावे के समर्थन में सबूत दिखाने को कहा तो उन्होंने वह फोटो दिखाई, जिसमें पीएम मोदी, दारूवाला को अपना हाथ दिखा रहे हैं। दारूवाला का दिखाया गया यह फोटो काफी पुराना दिखाई देता है। `मेरा जंतर-मतर और ताबीज लोकतंत्र है`
मधुबनी की रैली में नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए मोदी ने एक कहानी सुनाते हुए कहा था कि एक बार वे प्लेन में सफर कर रहे तब उनके पास बैठे किसी सज्जन ने उनसे पूछा कि आप कोई अंगूठी या ताबीज क्यों नहीं पहनते हैं, जबकि बाकी नेता लोग ऐसा करते हैं। इस पर मोदी ने उन्हें कहा था कि भाई मैं जंतर-मंतर पर भरोसा नहीं करता, मैं लोकतंत्र पर भरोसा करता हूं और यही मेरा जंतर-मंतर और ताबीज है। इससे पहले मोदी की मंत्री स्मृति ईरानी भी राजस्थान के एक ज्योतिष से हाथ दिखाए जाने को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। मोदी ने साधा था नीतीश पर निशाना गौरतलब है कि हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक तांत्रिक के साथ वीडियो सामने आने के बाद पीएम मोदी ने उनपर निशाना साधा था। इसके साथ ही लालू को खुद को सबसे बड़ा तांत्रिक बताने वाला बयान पर भी मोदी अपनी चुनावी सभाओं में चुटकी लेते हैं रहे हैं।

 
 












PHPlist Appliance - Powered by TurnKey Linux